....

सिटाडेल के लंदन प्रीमियर में प्रियंका को बधाई देने के लिए दक्षिण एशियाई फैंसों का उमड़ा हुजुम



बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस को दुनिया भर में दक्षिण एशियाई प्रशंसकों से प्यार और प्रशंसा मिल रही है क्योंकि वह 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर अपनी वैश्विक सीरीज सिटाडल की रिलीज के लिए तैयार हैं, इस दौरान एक्ट्रेस के फैंस ने उनको खास सरप्राइज दिया।


प्रियंका, जो अपने प्रशंसक से बहुत जुड़ी हुई हैं, यहां तक​​कि प्रशंसक से मिलने के लिए बैरिकेड्स के आगे चली गई कुछ ऑटोग्राफ और अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली, जो उनसे मिलने के लिए कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं।


ग्लोबल प्रीमियर के मौके पर फैन्स उनके आने के बाद 'देसी गर्ल' गाने पर झूम उठे। उनके सह-कलाकार रिचर्ड मैडेन, स्टेनली टुकी, लेस्ली मैनविल और निर्माता डेविड वेइल, एंथनी रूसो और जो रूसो प्रशंसक प्रतिक्रियाओं और शो के लिए समग्र उत्साह और चोपड़ा जोनास द्वारा किए गए बेहतरीन ऑक्टेन एक्शन दृश्यों से अभिभूत थे। सीरीज के लंदन प्रीमियर में स्टार के एक प्रशंसक ने कहा, जासूस थ्रिलर का नेतृत्व मुख्य रूप से पुरुष अभिनेताओं द्वारा किया गया है, लेकिन पहली बार हमारे पास एक दक्षिण एशियाई महिला अभिनेता है जो शो का नेतृत्व कर रही है और कहानी में उसके पुरुष समकक्ष के बराबर महत्व प्राप्त करना एक बड़ी बात है। केवल पीसी ही ऐसा कर सकती थी। हम उससे बहुत प्यार करते हैं।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment