....

CM शिवराज का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- देश में अमृतकाल चल रहा, कांग्रेस में राहुकाल



भोपाल : लोकसभा की सदस्यता समाप्त होने के बाद राहुल गांधी को लेकर देश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। कांग्रेस सदस्यता समाप्त करने के विरोध में आंदोलन कर रही है तो विपक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमलावर है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं पर बड़ा हमला बोला। सीएम ने कहा  राहुल गांधी एक ऐसे नेता हैं, जिनको ना तो राष्ट्र की जानकारी है और ना राष्ट्रनीति की। राहुल गांधी जी देश संविधान से चलता है, जुबान से नहीं चलता। देश की जनता जानती है कि कांग्रेस देश के लिए समस्या है और कांग्रेस की समस्या राहुल गांधी हैं। राहुल गांधी कांग्रेस के लिए राहुल नहीं "राहु" बन गए हैं। इसलिए पूरे देश में तो अमृतकाल चल रहा है, लेकिन कांग्रेस में राहुकाल चल रहा है।
सीएम ने कहा अगर राहुल जी नेहरू गांधी परिवार से ना होते तो कहां होते यह सारा देश जानता है। यह बताने की जरूरत नहीं है, लेकिन गांधी नेहरू परिवार के गुलाम नेता उनको जबरदस्ती राष्ट्रीय नेता बनाने पर तुले हुए हैं। सीएम ने कहा कि हकीकत और वास्तविकता यह है कि राहुल गांधी गांधी नेहरू परिवार के सबसे असफल सबसे कमजोर गैर जिम्मेदार, लापरवाह और अहंकारी नेता है।
सीएम ने कहा कि राहुल गांधी अलग-अलग धर्मो का अपमान करते हैं। जातियों का अपमान करते हैं। राहुल गांधी जानते हैं कि पिछड़ा वर्ग उन्हें चुनौती नहीं दे सकता तो कुछ भी बोल दो। अहंकार में आकर उन्होंने पिछड़े वर्ग को गाली दी और गाली भी ऐसी की पूरी की पूरी जाति को चोर बता दिया। यह अहंकार नहीं है तो क्या है? माफी भी नहीं मांग रहे। मैं आज कह रहा हूं पिछड़ा वर्ग कह रहा है कि हम ना कांग्रेस को माफ करेंगे ना राहुल गांधी को माफ करेंगे। अभी तो केवल सदस्यता ही गई है और बंगला गया है। कांग्रेस ने ओबीसी से टकराने की कोशिश की तो कांग्रेस नाम का शब्द ही चला जाएगा।
 
राहुल गांधी के मुद्दे पर सत्याग्रह की घोषणा करने वाली कांग्रेस को जवाब देना पड़ेगा कि वह राहुल गांधी के ओबीसी वर्ग के अपमान करने वाले बयान को संरक्षण क्यों दे रही है? कांग्रेस को तो अहंकार छोड़कर ओबीसी से माफी मांगनी चाहिए और सत्याग्रह नहीं राहुल गांधी को देशभर में माफी यात्रा निकाली जाए। सीएम ने कहा कि कांग्रेस के सत्याग्रह के हाल यह है कि उन्हें लोग ही नहीं मिले। यहां तक की कमलनाथ जी गायब हो जाते हैं। सब को कहते हैं सत्याग्रह है पर खुद कहां हो कमल नाथ क्या आप भी बयान से सहमत नहीं हो। दिग्विजय जी के बारे में तो लोग ये कहते हैं कि जिसके कंधे पर हाथ रख दिया उसका भगवान ही मालिक है
 
वही चीतों पर कहा कि एक अच्छी खबर है हम 1 दिन पहले दुखी हुए थे की किडनी के संक्रमण के कारण सासा को बचा नहीं पाए लेकिन सिया या ने 4 बच्चो को को जन्म दिया है और सभी स्वस्थ हैं मैं प्रधानमंत्री के विजन को प्रणाम करता हूं और चीता पुनर्स्थापित करने का प्रोजेक्ट सफलता की दिशा में जा रहा है। सीएम ने  किसानों को लेकर कहा कि किसानों का एक-एक दाना खरीदा जाएगा। हमने यह निर्देश दिए हैं कि देरी के कारण खरीफ की फसलों का जो ऋण चुकाना था, उसकी तिथि बढ़ाकर 30 अप्रैल कर दी है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment