....

बीजेपी हासिल करेगी जीत'- येदियुरप्पा

 

कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को भरोसा जताया है कि पार्टी राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आग्रह किया कि वे राज्य और केंद्र सरकार के कार्यक्रमों को घर-घर ले जाएं और विशेष ध्यान महिलाओं, युवाओं और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति का समर्थन हासिल करने पर केंद्रित करें।


कांग्रेस के दिन गए-येदियुरप्पा

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने यह भी कहा कि कांग्रेस के सांप्रदायिक राजनीति के बल पर सत्ता में आने के दिन गए। उन्होंने कहा, 'विधानसभा चुनाव 10-12 अप्रैल से पहले होने की उम्मीद है। इस चुनाव में 130-140 सीटें जीतकर भाजपा को स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता।'

कांग्रेस में शुरू हो गया है घमासान

कांग्रेस नेताओं सिद्धरमैया और डी के शिवकुमार पर निशाना साधते हुए येदियुरप्पा ने कहा, 'मैं कांग्रेस नेताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या राहुल गांधी आपके नेता हैं? हमारे (भाजपा) पास प्रधानमंत्री जैसा मजबूत नेता है। नरेंद्र मोदी, जिन्हें विश्व स्तर पर प्यार और सम्मान दिया जाता है।' मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में, इसमें कोई संदेह नहीं है कि बीजेपी आगामी सभी चुनावों में जीत हासिल करेगी, जिसमें कर्नाटक भी शामिल है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment