....

संगठन की दो दिवसीय बैठक मे विकास यात्रा की सफलता-असफलता था बड़ा मुद्दा

 संगठन की दो दिवसीय बैठक मे विकास यात्रा की सफलता-असफलता था बड़ा मुद्दा


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अब महज आठ महीने का ही समय शेष रह गया है. विधानसभा चुनावों को देखते हुए मप्र सरकार द्वारा पांच फरवरी से प्रदेश में विकास यात्रा निकाली गई. विकास द्वारा गांव-गांव-गली-गली पहुंची. विकास यात्रा में प्रशासनिक अफसर सहित भाजपा के जनप्रतिनिधि शामिल हुए. इस विकास यात्रा का आज समापन हो गया है.


प्रदेश भर में विकास यात्रा के दौरान बीजेपी के जनप्रतिनिधियों ने सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजनों को अवगत कराया है. हालांकि, विकास यात्रा को प्रदेश में कई जगह विरोध का भी सामना करना पड़ा है. विकास यात्रा की सफलता और असफलता को लेकर आज से बीजेपी संगठन की दो दिवसीय बैठक का श्रीगणेश हुआ है. इस बैठक में संगठन के तमाम बड़े पदाधिकारी शामिल हुए हैं. दो दिवसीय बैठक में विकास यात्रा को लेकर मंथन किया जाएगा.

26 फरवरी से बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी की संगठनात्मक बैठक हो रही है. बैठक का कल 27 फरवरी को समापन होगा. बैठक के दौरान बूथ विस्तारक अभियान, आकांक्षी विधानसभा और सातों मोर्चों की बैठकों में नेतृत्व का मार्गदर्शन दिया जाएगा. सुबह 10.00 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम के साथ बूथ विस्तारक अभियान पार्ट-2 और बूथ विस्तारक कार्ययोजना की बैठक की शुरुआत हुई है. 


बैठक को क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद संबोधित करेंगे.बैठक में प्रदेश टोलीए जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिले के प्रभारी महामंत्री व जिला टोली उपस्थित हुए हैं. इसी तरह दोपहर ढाई बजे आकांक्षी विधानसभा प्रभारियों की बैठक होगी. 


कल मोर्चा पदाधिकारियों की बैठक

बता दें कि राजधानी भोपाल में आयोजित भाजपा संगठन की बैठक के दूसरे दिन यानि 27 फरवरी को पार्टी के सातों मोर्चों की संयुक्त बैठक आयोजित होगी. बैठक में मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष उपस्थित रहेंगे. दोपहर एक बजे समस्त मोर्चो की समानान्तर बैठक होगी. इन बैठकों में पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद जी मार्गदर्शन देंगे.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment