....

MP: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- भारत जोड़ो यात्रा से देश को बदनाम कर रही कांग्रेस


भोपाल मध्य प्रदेश के सिंगरौली में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। सिंगरौली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी से मैं पूछना चाहता हूं देश में नफरत को कौन जन्म दे रहा है? राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल भारत जोड़ो यात्रा में हमेशा देश में नफरत होने की बात कहकर भारत को बदनाम कर रहे हैं। राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया है। रक्षा मंत्री ने कहा कि पहले हम युद्धक विमानों, मिसाइलों, युद्धपोतों और बमों सहित अन्य चीजों को दूसरे देशों से आयात करते थे, लेकिन अब हमने भारत में ही सब कुछ बनाने का काम किया है।

 उन्होंने कहा कि यहां तक कि हम अब रक्षा सामग्री को निर्यात कर रहे हैं।सिंगरौली में एक कार्यक्रम में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एमपी के सीएम शिवराज सिहं की तारीफ की। उन्होंने कहा कि भूखण्ड आवंटन योजना के तहत आज 27,000 से अधिक परिवारों को CM ने भूमि आंवटित की है। अगर CM गरीबों के कल्याण के प्रति प्रतिबद्ध नहीं होते तो ये काम नहीं होता। इस बीच राजनाथ ने कांग्रेस पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि नेताओं ने प्रलोभन देकर जनता का समर्थन हासिल किया है। मगर BJP जो कहती है, वो करती है।कार्यक्रम में राजनाथ सिंह और राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंगरौली में मुख्यमंत्री आवास भू-अधिकार योजना के तहत गरीब परिवारों को 'भूमि पट्टे' बांटे। 


मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज 421 एकड़ जमीन प्रदेश के गरीबों में बांटी जा रही है, यही सामाजिक न्याय है। उन्होंने कहा कि राशन प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मिल ही रहा है। अब सरकार मेधावी बच्चों को पढ़ाने की फीस देगी। सीएम ने कहा कि जिनकी सालाना आय 8 लाख तक है उनके बच्चों की फीस सरकार भरेगी।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment