....

वाईआरएफ ने की बड़ी अनाउंसमेंट

 बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी ये फिल्म किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती है। 10 जनवरी को पठान का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और 25 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इसी बीच फिल्म प्रोडक्शन कंपनी वाईआरएफ यानी कि यशराज प्रोडक्शन की तरफ से एक और बड़ी अनाउंसमेंट कर दी गई है। बता दें कि पठान फिल्म पूरे 250 करोड़ के बजट से बनी है और इस हिसाब से इसे साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है।



वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स


दरअसल आने वाले दिनों में वाईआरएफ के बैनर तले और भी बड़ी बजट की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। इस बात की अनाउंसमेंट खुद वाईआरएफ ने की है। उन्होंने यह कहा है कि वे जल्द ही वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स लेकर आने वाले हैं। इस यूनिवर्स में कई बड़ी फिल्में होंगी। इसमें सलमान खान की टाइगर 3 के अलावा ऋतिक रोशन की वॉर भी शामिल है। ये दोनों फिल्में इन्हीं का हिस्सा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि वाईआरएफ अपना स्पाई यूनिवर्स ला सकते हैं। वहीं, वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स के लोगों को पठान के ट्रेलर के साथ रिलीज किया जाएगा।


पठान के ट्रेलर के साथ किया जाएगा रिलीज

दरअसल प्रोफेशनल टर्म्स पर 2022 यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा के लिए इतना अच्छा नहीं रहा। पिछले साल उनकी कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इन फिल्मों में शमशेरा, जयेशभाई जोरदार और लाल सिंह चड्ढा शामिल थीं। ये तीनों फिल्में यशराज के बैनर तले बनी थीं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। यही वजह है कि यशराज फिल्म्स अब अपना एक स्पाई यूनिवर्स लेकर आ रहा है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment