....

पहलवानों की खेल मंत्रालय के साथ बैठक खत्म

भारतीय पहलवानों ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी स्थित शास्त्री भवन में खेल मंत्रालय के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात की। दरअसल, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के संगीन आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से घमासान मचा हुआ है। इसी बीच जानकारी सामने आ रही है कि भारतीय कुश्ती महासंघ ने कार्यकारी समिति की आपात बैठक बुलाई है, जो उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होगी। इस बैठक में यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे बृजभूषण शरण सिंह भी शामिल होंगे।


अयोध्या में होगी WFI की बैठक

भारतीय कुश्ती महासंघ की एजीएम बैठक 22 जनवरी को अयोध्या में होगी और इस बैठक में डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष भी शामिल होंगे। दरअसल, विनेश फोगाट के साथ बजरंग पुनिया ने भी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है और लगातार दूसरे दिन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

WFI पर बातों को गंभीरता से लिया गया

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों पर बयान देते हुए कहा कि केंद्रीय खेल मंत्रालय ने मामले को नोटिस में लिया है और डब्ल्यूएफआई को 72 घंटे में जवाब देने के लिए कहा है। सारी बातें गंभीरता से ली गई हैं। मुझे भरोसा है कि भारत सरकार इस पर संज्ञान लेगी। यह गंभीर विषय है और इससे खिलाड़ियां का मनोबल टूटता है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment