....

नर्मदा नियंत्रण मण्डल की बैठक मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में किसानों के लिए सिंचाई सुविधाओं में कोई कमी नहीं छोड़ी जाए। अधूरी सिंचाई परियोजनाओं का कार्य समय पर पूरा किया जाए। मुख्यमंत्री चौहान आज मंत्रालय में नर्मदा नियंत्रण मंडल की 76वीं बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।


मुख्यमंत्री चौहान ने पिछली बैठक 14 अक्टूबर 2022 के पालन प्रतिवेदन पर चर्चा की। साथ ही विभिन्न कार्यों की निविदा संबंधी चर्चा कर उन्हें समय पर पूरा कराने के निर्देश दिए। बैठक में झिरन्या माइक्रो उद्वहन सिंचाई, हर्डिया बराज, हाट पिपल्या माइक्रो उद्वहन सिंचाई, पीपरी माइक्रो उद्वहन और मछदेबा बांध सिंचाई परियोजना एवं शेर सिंचाई काम्पलेक्स आदि की निविदाओं एवं कार्यों को समय पर पूरा करने पर विचार-विमर्श हुआ।

नर्मदा बेसिन प्रोजेक्ट्स कम्पनी लिमिटेड के संचालक मण्डल की 27 वीं बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंत्रालय में नर्मदा बेसिन प्रोजेक्ट्स कम्पनी लिमिटेड के संचालक मण्डल की बैठक में कम्पनी के वित्तीय वर्ष 2022-23 के बजट अनुमान का अनुमोदन एवं वित्तीय वर्ष 2021-22 के लेखे का अनुमोदन किया गया।

मुख्यमंत्री चौहान ने कम्पनी की पिछली बोर्ड बैठक के कार्यवाही विवरण पर चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने संचालक मण्डल में संचालकों की नियुक्ति एवं निवृत्ति के संबंध में चर्चा की। वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा,  मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment