....

गुजरात में BJP की प्रचंड जीत पर बोले PM मोदी- जनता ने रिकॉर्ड तोड़ने में भी रिकॉर्ड रचा, हिमाचल में हार के बाद भी विकास का वादा


 दिल्ली :
 गुजरात में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मुख्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में नरेंद्र ने पूरी ताकत लगा दी ताकि भूपेंद्र जीत के सारे रेकॉर्ड तोड़ सकें। गौरतलब है कि गुजरात चुनाव के लिए प्रचार करते हुए पीएम मोदी ने वलसाड में कहा था कि नरेंद्र के लिए भूपेंद्र को जिताना है और सारे रेकॉर्ड तोड़ने हैं। दिल्ली मुख्यालय में पीएम मोदी ने गुजरात की जनता का शुक्रियाअदा किया।

 पीएम मोदी ने कहा, मैं जनता जनार्दन के सामने नतमस्तक हूं। बीजेपी बड़े से बड़े और कड़े से कड़े फैसले का दम रखती है। पीएम मोदी ने आगे कहा, चुनावों के दौरान मैंने गुजरात के भाई-बहनों से कहा था कि इस बार नरेंद्र का रेकॉर्ड टूटना चाहिए। मैंने वादा किया था कि भूपेंद्र नरेंद्र का रेकॉर्ड तोड़े इसलिए नरेंद्र जी जान से मेहनत करेगा।

पीएम मोदी ने कहा, 'गुजरात की जनता ने तो रेकॉर्ड तोड़ने में भी रेकॉर्ड कर दिया। उसने गुजरात की स्थापना से लेकर अब तक सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए। गुजरात के इतिहास का सबसे प्रचंड जनादेश बीजेपी को देकर गुजरात के लोगों ने नया इतिहास बना दिया है।

6 नवंबर को वलसाड में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा था, 'नरेंद्र के लिए हमें भूपेंद्र को बड़ अंतर से जीत दिलाना है। मेरा रेकॉर्ड तोड़ने के लिए मेरी मदद करें। इस बार मैं अपने सारे रेकॉर्ड तोड़ना चाहता हूं। भूपेंद्र के रेकॉर्ड नरेंद्र से ज्यादा मजबूत होने चाहिए, मैं उसके लिए काम करना चाहता हूं।'

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने रेकॉर्ड 156 सीटों पर जीत दर्ज की है। बीजेपी ने गुजरात के पूर्व सीएम माधव सिंह सोलंकी का रेकॉर्ड भी तोड़ दिया। 1985 में माधव सिंह सोलंकी की अगुवाई में कांग्रेस ने 149 सीटों पर रेकॉर्ड जीत दर्ज की थी। इस रेकॉर्ड को अब बीजेपी ने तोड़ दिया है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment