....

विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का ने शेयर की अनसीन फोटोज

 

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। सभी विराट को अलग-अलग अंदाज में विश कर रहे हैं। विराट के बर्थडे पर उनकी वाइफ और बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर काफी मजेदार अंदाज में विश किया है। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर विराट की कई सारी फनी फोटोज शेयर की हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने विराट के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। इन फोटोज में विराट वामिका के साथ भी नजर आ रहे हैं। ये सभी तस्वीरें काफी प्यारी लग रही हैं।


अनुष्का ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें पहली तस्वीर में विराट का सिर्फ चेहरा ही दिखाई दे रहा है, जिसमें वे फनी एक्सप्रेशन दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वे थोड़ा झुककर कैमरे की तरफ देख रहे हैं। इस फोटो में भी विराट काफी फनी लग रहे हैं।

कैप्शन में लुटाया प्यार

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि माय लव आज आपका बर्थडे है। ऐसे में मैंने आपके बेस्ट एंगल्स और फोटोज निकाले हैं। इस पोस्ट के जरिए मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि मैं आपके हर स्टेट और फॉर्म से प्यार करती हूं। आप जो हैं उस ढंग से प्यार करती हूं। अनुष्का की ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment