....

इस चुनाव के बाद पता चलेगा गुजरात 25 वर्षों बाद कैसा दिखेगा - मोदी

 


गुजरात के बोटाड में एक सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव न केवल अगले पांच वर्षों के लिए है, बल्कि यह निर्धारित करेगा कि गुजरात 25 वर्षों के बाद कैसा दिखेगा। मोदी ने कहा कि 20 साल पहले गुजरात में केवल 1000 या 1200 मेडिकल सीटें थीं, आज लगभग 6200 एमबीबीएस सीटों ने गुजरात के युवाओं के लिए डॉक्टर बनने के दरवाजे खोल दिए हैं। स्वास्थ्य क्षेत्र में बड़ा बदलाव लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी सरकार की सराहना की गई है।



इसने मानवता की बहुत बड़ी सेवा की है। चुनाव का मुद्दा विकास है, विकास को मुद्दा बनाने का काम गुजरात करता है और भारत की राजनीति में बीजेपी ने पहल की। विकास को प्राथमिकता देने ने आज भारत के सभी राजनीतिक दलों को चुनाव में विकास की बात करने पर मजबूर कर दिया है।


चुनाव का मुद्दा विकास है, विकास को मुद्दा बनाने का काम गुजरात करता है और भारत की राजनीति में बीजेपी ने पहल की। विकास को प्राथमिकता देने ने आज भारत के सभी राजनीतिक दलों को चुनाव में विकास की बात करने पर मजबूर कर दिया है। हर तरफ से एक ही बात सुनने को मिल रही है फिर एक बार मोदी सरकार। गुजरात की जनता ने अभूतपूर्व जीत का फैसला किया है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment