....

इन राशि वालों की किस्मत सूर्य ग्रहण चमकाएगा

साल का आखिरी सूर्य ग्रहण जल्द ही लगने वाला है। यह सूर्य ग्रहण 25 अक्टूबर मंगलवार 2022 को लगने जा रहा है। ग्रहण के समय तुला राशि में सूर्य के अलावा शुक्र, केतु और चंद्रमा भी मौजूद रहेंगे। इस कारण यह सूर्य ग्रहण चतुर्ग्रही योग बनाएंगे। यह चतुर्ग्रही योग 4 राशि वालों के लिए बहुत ही लाभदायक साबित होने वाला है। वहीं कुछ राशि के जातकों के लिए यह अशुभ साबित होगा। आइए जानते हैं कि वे लकी राशियां कौन सी हैं जिनके लिए यह सूर्य ग्रहण शुभ साबित हो सकता है।



कर्क राशि पर प्रभाव

सूर्य ग्रहण कर्क राशि वालों को भाग्य का साथ दिलाएगा। इस राशि के लोगों को हर काम में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी। प्रमोशन या नई नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं। धन लाभ होगा। संपत्ति सुख में वृद्धि होगी। परिवार में खुशियां आएंगी।

सिंह राशि पर प्रभाव

सिंह राशि वालों को यह सूर्य ग्रहण मां लक्ष्मी की कृपा दिलवाने वाला है। इस राशि के जातकों को धन लाभ होगा। अटका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। आय में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा लोगों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा। प्रमोशन होने की संभावना बन रही है। घर के छोटे सदस्यों से सहयोग प्राप्त होगा।

धनु राशि पर प्रभाव

धनु राशि के जातकों को दिवाली के बाद लगने वाला सूर्य ग्रहण काफी धन लाभ करवा सकता है। आर्थिक स्थिति के साथ-साथ पर्सनालिटी में भी सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। लोगों को सही मार्गदर्शन दे पाएंगे। तरक्की के नए मौकों का लाभ लेंगे। सेहत में सुधार होगा। अपनी बात सही तरीके से रख पाएंगे।

मीन राशि पर प्रभाव

मीन राशि वालों पर सूर्य ग्रहण का काफी शुभ असर होने वाला है। इस सूर्यग्रहण से इन्हें धन लाभ होगा। हर काम में सफलता प्राप्त होगी। धैर्य बनाए रखें आपके लिए अच्छा होगा। दुश्मनों से थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। इस समय भाग्य आपका साथ देगा जिससे बिगड़ते हुए काम बनने लगेंगे।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment