....

ए' सर्टिफिकेट मिला आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' को


आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स, जो बधाई हो और बरेली की बर्फी जैसे सूक्ष्म सामाजिक संदेश के साथ सबसे अनूठी कहनी को आगे लाने के लिए जाने जाते हैं, वह इस बार एक और एंटरटेनमेंट से भरपूर डॉक्टर जी यानी आयुष्मान खुराना के साथ वापस आ गए हैं। बता दें कि फ़िल्म का यह नाम अपने आप में एक शैली बन गया है। विक्की डोनर में स्पर्म डोनर होने से लेकर शुभ मंगल सावधान में इरेक्टाइल डिसफंक्शन से निपटने के लिए उनकी अवधारणा से प्रेरित फिल्मों के लिए जाना जाता है।


उनकी फिल्में बोल्ड प्रकृति की होने के बावजूद हमेशा एक पारिवारिक मनोरंजन के रूप में सामने आई हैं। ऐसे में इस बार, उनकी अगली फिल्म, डॉक्टर जी, उन्हें एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा में एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए दिखाता है। जिसके लिए मेकर्स को ए सर्टिफिकेशन हासिल हुआ है, यानी फ़िल्म को 18+ दर्शकों द्वारा ही देखा जा सकता है, जो आयुष्मान के लिए पहली बार है।

आयुष्मान खुराना अभिनीत 'डॉक्टर जी' एक महत्वाकांक्षी ऑर्थोपेडिक सर्जन की यात्रा है, जो स्त्री रोग विभाग में प्रवेश करता है, एक ऐसे महिला प्रधान विभाग में एकमात्र पुरुष होने के नाते, इसमें फिट होने के लिए उसका संघर्ष फ़िल्म में देखने मिलता है। इसमें चिकित्सा के लोकाचार को निभाते हुए कैंपस में रहना और डॉक्टर बनने की यात्रा को दिखायागया है। फिल्म असल जीवन से प्रेरित घटनाओं को हास्यपूर्ण तरीके से दिखाने का वादा करती है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment