....

जल्द होगी आलिया भट्ट की डिलीवरी

आलिया भट्ट जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे थे। कुछ ही दिनों में आलिया अपने बच्चे को जन्म भी दे देंगी। हाल ही में ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस की गोद भराई की रस्म भी उनके यहां की गई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी। अब आने वाले महीनों में किसी भी वक्त आलिया भट्ट की डिलीवरी हो सकती है। कौन से महीने में और किस अस्पताल में आलिया अपने बेबी को जन्म देने वाली है। इस बात की आज हम आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं।



इस हॉस्पिटल में देंगी जन्म


मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक आलिया भट्ट नवंबर के आखिरी दिनों में या दिसंबर के शुरुआती दिनों में अपने पहले बेबी को जन्म देंगी। उनके करीबी सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस डिलीवरी के लिए अपना नाम अभी से हॉस्पिटल में रजिस्टर करवा चुकी हैं। उनके नाम पर एक कमरा भी बुक हो चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में अपने बेबी को जन्म देंगी। बता दें कि ये अस्पताल मुंबई के गिरगांव में है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि बेबी के जन्म के बाद आलिया भट्ट अपने काम से एक लंबा ब्रेक भी लेने वाली हैं। वे करीब एक पूरा साल अपने बेबी के साथ समय बिताएंगी।


इस तारीख को होगी आलिया की डिलीवरी

आलिया भट्ट ने शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी। इस खबर को सुनकर सभी हैरान थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए सोनोग्राफी के एक पोस्ट के साथ अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी अपने फैंस को दी थी। अपने प्रेग्नेंस की दिनों में भी वे लगातार फिल्मों में एक्टिव रहने वाली आलिया हार ही में पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं। बेबी के जन्म से पहले ही आलिया ने अपने पुराने सभी प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर ली है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment