....

नए मस्त मलंग गाने पर सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके

हरियाणा की मशहूस डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी अपने शानदार डांस मूव्स और बेहतरीन गानों के लिए जानी जाती हैं। अपनी दिलकश अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली सपना आए दिन किसी ना किसी वजह चर्चा रहती हैं। इसी क्रम में  हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया गाना रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है।




सामने आए इस वीडियो में सपना अपने नए गाने पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। वीडियो को देख लग रहा है कि सपना किसी क्लब में इस गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। डांस कर रही सपना को देख फैंस भी दीवाने हुए जा रहे हैं। ढेर सारे लोगों के बीच सपना गाना गाते हुए नाच रही हैं। काले रंग के सूट में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही अपनी शानदार स्माइल से एक्ट्रेस ने सभी को घायल कर दिया है।

अभिनेत्री का यह अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने सपना ने कैप्शन में लिखा, बैक-टू-बैक गाने….मस्त मलंग अब रिलीज हो चुका है। कुछ देर पहले ही शेयर किए गए वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही फैंस लगातार कमेंट कर अभिनेत्री के डांस और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

सपना चौधरी अपने डांस और गानों के अलावा विवादों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पर धोखाघड़ी का मामला भी दर्ज हुआ था, जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी हुआ था। बाद में एक्ट्रेस में इस मामले में खुद सरेंडर किया था, हालांकि, बाद में उन्हें इस शर्त पर गिरफ्तारी वारंट खत्म कर दिया गया कि सपना मामले में कोर्ट में पेश होकर सहयोग करेंगी।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment