....

इन 6 राशि वालों के लिए बेहद खास हैं 10, 17 और 24 सितंबर

 यह साल बड़े ग्रहों के राशि परिवर्तन एवं गोचर का साल कहा जा सकता है। अभी तक बहुत कुछ परिवर्तन सामने आ चुके हैं अब बचे हुए चार महीनों में भी ग्रहों की बड़ी उथल-पुथल होने जा रही है। ग्रहों की राशियाँ हर महीने बदलती रहती हैं। लेकिन कभी-कभी ये गोचर काफी खास हो जाता है। सितंबर में भी ऐसा ही आयोजन होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सितंबर की ये तीन तारीखें बेहद खास मानी जा रही हैं। इन तीन बदलावों की वजह से ये तारीखें यानी 10 सितंबर, 17 सितंबर और 24 सितंबर इन 6 राशि वालों के लिए बेहद खास हैं। 10 सितंबर को सुबह बुध कन्या राशि में वक्री होगा। इसके बाद सूर्य का गोचर भी कन्या राशि में होता है। यह 17 सितंबर की सुबह होगी। अंत में, शुक्र कन्या राशि में गोचर करता है। यह गोचर 24 सितंबर की सुबह होगा। इन तीनों बदलावों की वजह से ये तारीखें यानी 10 सितंबर, 17 सितंबर और 24 सितंबर इन 6 राशि वालों के लिए बेहद खास हैं।


इन राशियों को मिलेगा फायदा

मिथुन (Gemini) : इस राशि के लोगों को समाज में मान सम्मान और मान-सम्मान की प्राप्ति होती है। इस दौरान पारिवारिक संबंध भी मजबूत होते हैं। कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में भी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। काम में बहुत मजा आता है। मेहनत का अनुकूल परिणाम मिलता है।

धनु (Sagittarius) : इस राशि के लोगों को लाभ होने की संभावना है। इस दौरान कार्यस्थल पर आपके काम की काफी तारीफ होगी। कारोबारियों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। पार्टनरशिप के काम में आप अच्छा मुनाफ़ा कमाने में सफल रहेंगे। इस राशि के सिंगल लोगों को अपना लव पार्टनर मिल सकता है।

मेष राशि: इस राशि के लोगों को सूर्य के गोचर से बहुत अच्छे परिणाम मिलते हैं। रुके हुए काम पूरे होंगे। कार्यस्थल पर आपको हर काम में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी पुराने रोग से मुक्ति मिलने के योग हैं।

कर्क राशि: सूर्य के गोचर से इस राशि का पारिवारिक जीवन शानदार रहेगा। कार्यस्थल पर आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आपकी मेहनत का फल मिलेगा। काम के सिलसिले में की गई यात्राएं बहुत शुभ साबित होती हैं। समाज में मान सम्मान बढ़ता है। पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा। आर्थिक लाभ में वृद्धि होगी।

वृष राशि: इस राशि के लोगों को कन्या गोचर से अनुकूल परिणाम मिलते हैं। आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। गुप्त धन अचानक मिल सकता है। धन संग्रह करने में भी आप सफल होंगे।

कुंभ राशि: इस दौरान आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। धन संग्रह करने में भी आप सफल होंगे। पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा। इस राशि के छात्रों के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होने का मौका है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment