....

टी20 वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया को सौरव गांगुली ने दिया गुरु मंत्र

 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीन टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके पहले एशिया कप 2022 में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। आगामी टी20 वर्ल्डकप से पहले भारत को एक मजबूत प्लेइंग 11 ढूंढने की जरुरत है। टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन से पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी चिंता जताई है। गांगुली ने कहा कि अगर टीम को आगामी टी-20 वर्ल्डकप में अच्छा प्रदर्शन करना चाहती है तो टीम के सभी खिलाड़ियों को फॅार्म में वापस आकर और एकजुट होकर प्रदर्शन होगा।


आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप की शुरुआत अक्टूबर में होगी। 16 अक्टूबर को टूर्नामेंट का पहला मैच खेला जाएगा। 13 नवंबर को फाइनल मुकाबला होगा। वहीं, 23 सितंबर को टीम इंडिया का टूर्नामेंट में पहला मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ है। पिछले साल टी20 वर्ल्डकप में भारत को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया की लगातार हार ने बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली की चिंता बढ़ा दी है। सौरव गांगुली इस मामले पर टीम के हेड कोच राहुल द्रविड और कप्तान रोहित शर्मा से बातचीत की है।

कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान सौरव गांगुली ने कहा कि पिछले साल भी टी20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। इस बार एशिया कप में भी टीम ने निराश किया। इन सभी बातों को लेकर टीम के कोच और कप्तान से बातचीत की गई है। गांगुली ने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि टीम इंडिया आगामी टी20 वर्ल्डकप में अच्छा प्रदर्शन करेगी।'


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment