....

मधुबाला पर बिना पूछे बायोपिक बनाई तो लूंगी लीगल एक्शन - मधुर

 सिनेमा ! बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला अपने समय की काफी खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस थीं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। काफी समय से ऐसी खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस की बायोपिक बनाई जाएगी जिसके जरिए फैंस को उनकी जिंदगी के बारे में जानने का मौका मिलेगा। हालांकि अब मधुबाला की बहन मधुर बृज भूषण ने सभी को आगाह किया है कि एक्ट्रेस की बायोपिक बिना उनके अप्रूवल के नहीं बनेगी। मधुर का कहना है कि मधुबाला पर बनी कोई भी फिल्म उनके परिवार का इमोशन और उनका लीगल राइट यानी कि हक है।


मधुर की धमकी

इससे पहले जुलाई में खबर आई थी कि मधुबाला की बायोपिक बनाई जाएगी जब मधुर ने प्रोड्यूसर्स के साथ प्रोजेक्ट की शुरुआत की। लेकिन अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मधुर ने सभी को धमकी दी है कि कोई भी अगर उनकी बहन पर बनी फिल्म बनाएगा, बिना उन्हें बताए तो उसे लीगल एक्शन का सामना करना होगा। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पैरेंट्स पहले से कुछ पब्लिशर्स और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ केस लड़ रहे हैं जिन्होंने मधुबाला के ऊपर किताब लिखी हैं या फिल्में बनाई हैं।

मधुर ने कहा, 'मेरी सभी से रिक्वेस्ट है कि कोई भी मधुबाला पर आधारित कुछ भी प्रोजेक्ट ना बनाए बिना मेरी मर्जी के। प्लीज हमारे लिए ये मोमेंट खराब ना करें। अगर लोग मेरी बात नहीं मानेंगे तो मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली हूं। उन लोगों को कोर्ट तक घसीटा जाएगा। मैं फाइटर हूं और मैं इसके लिए फाइट करती रहूंगी।'

मधुर ने आगे कहा कि वह मधुबाला की बायोपिक को बनाना चाहती हैं और उसमे उनके द्वारा किए गए अच्छे काम को बताना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मधुबाला काफी चैरिटेबल महिला थीं और यह उनके परिवार का हक है कि वे एक्ट्रेस की लाइफ के बारे में बताएं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment