....

ब्रह्मास्त्र से शाहरुख खान के फोटोज लीक

 बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे और उसके बाद ही फैन्स उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटिड हैं, हालांकि आर माधवन की रॉकेट्री और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिला, लेकिन फैन्स बेसब्री से उनकी अपकमिंग फिल्म पठान, डंकी और जवान का इंतजार कर रहे हैं। रॉकेट्री और लाल सिंह चड्ढा के बाद शाहरुख अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो करते नजर आएंगे, जिसका एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।


ब्रह्मास्त्र से शाहरुख का क्लिप लीक

फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। कुछ वक्त पहले खबरें सामने आई थीं कि फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा, ऐसे में अब इस पर मुहर लग गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस में शाहरुख खान, विजुअली पैक्ड एक्शन सीन में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान, 'वानर अस्त्र' के किरदार में दिखेंगे।

फैन्स हुए एक्साइटिड

शाहरुख खान के फैन्स इस क्लिप के सामने आने से काफी एक्साइटिड हैं और एक्टर की तारीफ करते हुए खूब तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। शाहरुख खान के फैन्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जता रहे हैं। ट्विटर पर तो #ShahRukhKhan भी ट्रेंड हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण का भी कैमियो हो सकता है। इससे फैन्स और भी ज्यादा एक्साइटिड हैं।

तीन पार्ट्स में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन पार्ट्स की फिल्म है। पिंकविला ने इसको लेकर अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि दूसरा पार्ट महादेव और पार्वती पर आधारित होगा। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2, महादेव और पार्वती के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। सूत्र ने बताया, 'सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और अयान ने इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा एक यूनीवर्स बनाया है। फिल्म में ऐसा कुछ दिखाया गया है, जो कभी भी पहले नहीं देखा गया है।'


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment