....

स्व-सहायता समूह की महिलाओं के लिए सीएम शिवराज ने खरीदा तिरंगा

 आजादी के अमृत महोत्स व के तहत घर-घर तिरंगा फहराने का अभियान जोर पकड़ रहा है। प्रदेश के मुख्यशमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार इस दिशा में सक्रिय रहते हुए लोगों से अपने घरों में 13 से 15 अगस्तो तक तिरंगा फहराने की अपील कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वह गुरुवार सुबह राजधानी के दस नंबर मार्केट स्थिपत 'राग भोपाली' परिसर पहुंचे और स्वग-सहायता समूह की महिलाओं से तिरंगा क्रय किया। इस दौरान उनके साथ कलेक्टथर अविनाश लवानिया समेत कई अधिकारी व पार्टी कार्यकर्ता उपस्थि त थे। इस अवसर पर मुख्यइमंत्री शिवराज ने तिरंगा बनाने में जुटीं स्वम-सहायता समूह की महिलाओं से बात की और इस अभियान में उनके योगदान को सराहा। उन्होंाने 'राग भोपाली' परिसर में बने सेल्फीह प्वाीइंट पर खड़े होकर तिरंगे के साथ मुस्कसराते हुए तस्वीनर भी खिंचवाई और प्रदेशवासियों से अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की।


इसके बारे में सीएम शिवराज ने ट्वीट भी किया और लिखा कि मैंने आज स्वसहायता समूह की अपनी बहनों से तिरंगा लिया। आप भी अपने आसपास की सेल्फ हेल्प ग्रुप की बहनों से राष्ट्र के गौरव और सम्मान के प्रतीक तिरंगे को खरीदिये। साथ ही पड़ोसियों, मित्रों और रिश्तेदारों को भी तिरंगा लेने के लिए प्रेरित कीजिये। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी जी के हर घर तिरंगा फहराने के आह्वान पर तिरंगे को हमारी स्वसहायता समूह की लाखों बहनों ने जिस पवित्र भाव, उत्साह एवं उल्लास से तैयार किया है, वह अप्रतिम है। मैं अपनी स्वसहायता समूह की अपनी लाखों बहनों के इस पवित्र भाव, उत्साह और योगदान के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

नरेला विधानसभा स्थित प्रभात चौराहे पर किया शुभारंभ। नरेला विधानसभा के नवनिर्वाचित पार्षद भी रहे मौजूद। 20 रुपये में मिलेगा तिरंगा। शुभारंभ के मौके पर भारी संख्या में दिखी भीड़। इस अवसर पर मंत्री विश्वासस सारंग ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान अन्तर्गत 13 अगस्त तक होगा तिरंगे का वितरण। 13 अगस्त को अन्ना नगर से पूरे नरेला विधानसभा क्षेत्र में निकलेगी तिरंगा यात्रा।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment