....

सोनम कपूर और आनंद अहूजा के घर किलकारियां गूंजी

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मां बन चुकी है। हाल ही में खबरें आई हैं कि सोनम ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के बाद से ही एक्ट्रेस के परिवार में खुशी का माहौल है। आनंद अहूजा और सोनम के घर आखिरकार किलकारियां गूंजेगी। बता दें कि ये खुशखबरी सोनम के परिवार ने फैंस के साथ शेयर की है। अब फैंस भी काफी खुश हैं और वे सोनम और आनंद को भर-भर कर बधाईयां दे रहे हैं। इस खबर की जानकारी नीतू कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। बेटे के आने की खुशी से पूरा घर जश्न मना रहा है।


सोनम और आनंद ने शेयर की खुशखबरी

बता दें कि कुछ देर पहले ही सोनम और आनंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की हैं कि वे पेरेंट्स बन चुके हैं। और वे उन्होंने अपने बेटे का स्वागत किया है। सोनम ने रील शेयर कर उसमें एक पोस्टर साझा किया है जिसमें यह लिखा है कि 20 अगस्त 2022 को हमने अपने खुले दिल से अपने बेटे का स्वागत किया।सभी डॉक्टर, नर्स, दोस्त और परिवार के सदस्यों का शुक्रिया जिन लोगों ने हमारा इस सफर में साथ दिया। हम जानते हैं कि अभी केवल शुरुआत हुई है लेकिन हम यह भी जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। सोनम और आनंद।

नीतू कपूर और अनिल ने शेयर की पोस्ट

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है कि सोनम मां बन चुकीं हैं। और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में एक नोट शेयर सोनम और आनंद को बधाई दी है। नीतू ने सोनम ने द्वारा शेयर किए गए पोस्टर को ही शेयर किया है और साथ में अनिल कपूर और सुनीता कपूर को टैग किया है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment