....

जाह्नवी कपूर का बैकलेस ब्लाउज के साथ शिमरी साड़ी में कातिलाना अंदाज

 श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। उनके तरह-तरह के लुक लोगों के दिलों में खलबली मचा देते हैं। जाह्नवी कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन आउटफिट में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना देसी लुक फैंस के साथ शेयर किया है। जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। जाह्नवी ने फिलहाल ज्यादा फिल्में नहीं की है लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी लाइफ की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।


जाह्नवी का देसी लुक

जाह्नवी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। जाह्नवी ने हाॅटनेस के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे दी है। जाह्नवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

जाह्नवी ने इस बार साड़ी पहनी है। उनके इस लुक को देख कोई भी नजरें नहीं हटा पा रहा है। बैकलेस ब्लाउज और सफेद रंग की शिमरी साड़ी में एक्ट्रेस को देख हर कोई दिवाना हो रहा है। जाह्नवी ने अपने देसी लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा दिया है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment