....

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी की हार्ट अटैक से हुई मौत

 ख्यात बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम दुनिया को अलविदा कह दिया। मिथिलेश लंबे समय से दिल की बीमारी से पीड़ित थे, इस कारण वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे। मिथिलेश चतुर्वेदी के दामान आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की है कि अभिनेता की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है।


मिथिलेश चतुर्वेदी  ने इन चर्चित फिल्मों में किया काम

मिथिलेश चतुर्वेदी  के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। Mithilesh ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया था। सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी की 'सत्या', शाहरुख की 'अशोका' समेत 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' में मिथिलेश चतुर्वेदी  ने शानदार किरदार निभाया। इसके अलावा फिल्म 'कोई... मिल गया' में उनका काम सबसे ज्यादा सराहा गया था।

उन्होंने फिल्म में ऋतिक रोशन के टीचर का किरदार निभाया था। आपको याद दिला दें कि फिल्म में मिथिलेश चतुर्वेदी  वही टीचर बने थे, जो रोहित (ऋतिक रोशन) को बेइज्जत करके अपनी क्लास से बाहर निकालते हैं और अपने बाप से कम्प्यूटर सीखकर आने को कहते हैं। मिथिलेश चतुर्वेदी  के इस निगेटिव किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। यह फिल्म का टर्निंग पाइंट था।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment