....

ज्‍लद शुरू होगा 'झलक दिखला जा' सीजन

  झलक दिखला जा 10 कब से शुरू हो रहा है ये सवाल हर दर्शक के जेहन में है। पूरे 5 साल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे इस रियलिटी टीवी शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। रियलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा सीजन 10' में सेलेब्रिटीज के बीच डांस कॉम्पटीशन होता है और इस बार टीवी की दुनिया के कई मशहूर सितारे इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कंटेस्टेंट लिस्ट से लेकर शो की टाइमिंग तक सब कुछ।


मेकर्स चाहते थे कि इस बार काजोल शो में बतौर जज एंट्री करें और दर्शकों को करण जौहर और काजोल की जोड़ी शो को जज करती नजर आए। लेकिन कुछ कारणों के चलते काजोल ने शो करने से मना कर दिया जिसके बाद मेकर्स फिर एक बार मशहूर एक्ट्रेस और डांसर माधुरी दीक्षित को शो में वापस ले आए हैं। तो इस बार आपको माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही शो में नजर आएंगी।

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10 Start Date
इस मशहूर डांस रियलिटी शो का इंतजार लाखों दर्शकों को है। शो सितंबर से शुरू होने जा रहा है। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक ये मशहूर टीवी शो 2 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होने लगेगा। हालांकि खबर ये भी है कि फाइनल डेट को लेकर मेकर्स में काफी कनफ्यूजन रहा है लेकिन फिर 2 सितंबर की तारीख फाइनल की गई है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment