....

कहां गई वीराना की मिस्ट्री गर्ल जैस्मिन जो इस शर्त पर सारे कपड़े उतारने को तैयार थी...

 दो गज जमीन के नीचे, 20 साल बाद और वीराना ऐसी हॉरर फिल्में हैं जो 80-90 के दशक के सिनेमाप्रेमियों को अच्छी तरह याद होंगी। फिल्म के भूत जहां लोगों को डराते हैं वहीं रामसे ब्रदर्स की मूवी वीराना की हिरोइन जैस्मिन अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में थी। फिल्म में जैस्मिन की बोल्डनेस भी काफी सुर्खियों में रही। वीराना में जैस्मिन का रोल प्ले करने वाली ऐक्ट्रेस का असली नाम जैस्मिन धुन्ना था। फिल्म में जैस्मिन पर बुरी आत्मा का साया था जो खूबसूरत लड़की का रूप लेकर मर्दों को रिझाती थी। वीराना के बाद जैस्मिन रातोरात सुर्खियों में आ गईं लेकिन यह मूवी उनकी आखिरी हिट फिल्म बनकर रह गई। वह फिल्म इंडस्ट्री से इस तरह गायब हुईं कि एक रहस्य बन गईं। 


वीराना की वो हसीन चुड़ैल

जिसे भी वीराना याद आती है सबसे पहले जेहन में सवाल आता है कि जैस्मिन अब कहां हैं। फिल्म में जैस्मिन ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। वह इससे ज्यादा बोल्ड सीन्स देने के लिए तैयार थीं। उन्हें फिल्म के लिए कपड़े उतारने या किसिंग सीन से कोई परहेज नहीं था। 1987 में एक इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन ने कहा था, अगर लीड हीरो मुझे एक्साइट कर लेता है तो कैमरे के सामने अंग प्रदर्शन में कोई गुरेज नहीं, मुझे किस करने में भी कोई दिक्कत नहीं है। अगर राज कपूर जैसा डायरेक्टर मिले तो मैं अपने कपड़े भी उतार सकती हूं।

13 साल में किया था डेब्यू

वीराना जैस्मिन की पहली फिल्म नहीं थी। 1979 में फिल्म सरकारी मेहमान से उन्होंने डेब्यू किया था। फिल्म में उनके हीरो विनोद खन्ना था। उस वक्त जैस्मिन की उम्र 13 साल थी। फिल्म फ्लॉप हो गई। इसके बाद जैस्मिन मॉडलिंग करने लगीं। इसके बाद 1988 में उन्होंने फिल्म वीराना से वापसी की और दर्शकों के दिलोदिमाग पर छा गईं। 

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment