....

शिवराज के गृह जिले सीहोर में भाजपा समर्थित प्रत्याशी चुने गए जनपद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष भी भाजपा की

 मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के नसरुल्लागंज, इछावर, आष्टा और बुधनी में भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवार जनपद अध्यक्ष चुने गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। नावड़ी बाई को सिहोर से निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया वहीं ललता दांगी उपाध्यक्ष चुनीं गईं।


आज आए परिणामों में बैरसिया से लता कुबेर सिंह गुर्जर, रायसेन के बेगमगंज से रुचि पुष्पेंद्र ठाकुर, सांची से अर्चना सुनील पोर्ते, ओबेदुल्लागंज से प्रीति चौकसे, सीहोर के बुधनी से महेंद्र शर्मा, विदिशा के कुरवाई से ममता बाई महाराज सिंह, लटेरी से सीमा बाई कलावत, ग्यारसपुर से रजनी बृजेश लोधी, इंदौर के सांवेर से रामकन्या बाई, देपालपुर से सुशीलाबाई गुमान सिंह पवार, खकनार से पूजा दादू, निवाली से रायली भाई पटेल, पाटी से थानसिंह सस्ते, बड़वानी से भूंटी बाई, घाटीगांव से वर्षा दिलीप रावत जनपद अध्यक्ष चुनी गई हैं।

वहीं शिवपुरी के कोलारस से भरत सिंह चौहान, करैरा से पुष्पेंद्र जसवंत जाटव, शिवपुरी से हेमलता रावत, मुंगावली सेविजयलक्ष्मी जैन, चंदेरी से महेंद्र सिंह चंदेला, दतिया के भांडेर से संतोष यादव, केवलारी से रणजीत सिंह ठाकुर, कटनी से गीताबाई, रीठी से अर्पित अनुरोध अवस्थी, उज्जैन के महिदपुर से कृष्णा सूर्यवंशी, मनासा से कॉमेडी बाई, सुसनेर से पिंकी राजपाल सिंह, नलखेड़ा से केसरबाई, खुरई से जमुना खेड़ाएल, राहतगढ़ से मीना राजू, शाहगढ़ से मनीष यादव, जैसीनगर से गजेंद्र सिंह का निर्वाचन हुआ है।

  

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment