....

खुशी कपूर के डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं जान्हवी,

 बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं उन्होंने अपनी छोटी बहन खुशी के डेब्यू को लेकर बातें की। इसमें उन्होंने ट्रोलर्स को एक खास मैसेज दिया है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि 'अगर ट्रोलर्स उनकी बहन को ट्रोल करते हैं तो वे उन्हें नहीं छोड़ेंगी।' हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन की आने वाली पहली फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। वे काफी खुश हैं कि खुशी जल्द ही अपना डेब्यू करने वाली है। खुशी कपूर जाह्नवी की छोटी बहन है। वे बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। खुशी जल्दी ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के साथ अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। खुशी की यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। खुशी के अलावा इस फिल्म में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा भी हैं।


अपनी बहन के लिए काफी एक्साइटेड हैं जाह्नवी

हाल ही में एक बातचीत में जाह्नवी कपूर से ये सवाल किया गया कि 'उन्हें अपनी बहन की आने वाली पहली फिल्म के बारे में कैसा लगा।' इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 'मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं। मैं एक बार उनके आउटडोर शूट में भी गई थी। उनकी एनर्जी इतनी पॉजिटिव थी कि मुझे लगता है कि वे ऐसा कुछ बना रहे हैं जो कि दिल से है। और वह कुछ ऐसा है कि लोग उसे काफी प्यार देने वाले हैं। ये किड्स काफी टैलेंटेड और मेहनती हैं। मैंने अपनी बहन को काफी मेहनत करते हुए देखा है। उसने सच में कड़ी मेहनत की है। उसने इसके लिए ऑडिशन भी दिया है। खुशी को ये चाहिए ही था। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं और उम्मीद करती हूं कि यह अच्छा हो।'

जाह्नवी ने दिया ट्रोलर्स को खास मैसेज

जाह्नवी ने आगे कहा कि 'अगर ट्रोलर्स उनकी बहन खुशी को टारगेट करेंगे तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा।' उन्होंने कहा कि 'अगर कोई खुशी के बारे में कुछ भी बुरा कहता है तो ये सभी ट्रोलर्स, मैं उनको छोड़ूंगी नहीं। मैं कसम खाती हूं। मुझे नफरत है इन सब से।' वहीं आगे जाह्नवी से पूछा कि 'क्या उन्होंने अपनी छोटी बहन को कोई सलाह या टिप्स शेयर किया है।' इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि 'उसे टिप्स की जरूरत नहीं है। वह काफी समझदार है।' बता दें कि जाह्नवी की अगली फिल्म 'गुड लक जेरी' 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यह 2018 में आई तमिल फिल्म 'कोलामावु कोकिला' की रीमेक है। इस फिल्म में नयनतारा और योगी बाबू ने एक्टिंग की थी। कुछ हफ्तों पहले ही जाह्नवी की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment