....

उर्फी जावेद ईद पर बोल्डनेस बिखरने को लेकर फिर हुई ट्रोल

  उर्फी जावेद के फैशन सेंस का सुर्खियों में रहना अब आम बात है। अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी बिग बाॅस ओटीटी के बाद से लाइमलाइट में आईं थीं। कभी लोग उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते हैं तो कभी वे उनके फैशन के लिए ट्रोल हो जाती हैं। हाल ही में कॉफी विद करण शो में रणवीर सिंह ने उर्फी को फैशन आइकन का टाइटल दिया था। जिसके बाद उर्फी ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया था। लेकिन अब एक बार फिर अपने कपड़ों पर एक्सपेरिमेंट को लेकर उर्फी ट्रोल हो गई हैं। उर्फी के ईद के ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस लुक में उर्फी ने हद से ज्यादा कट ब्लाउज पहना था। उर्फी का यह अवतार बेहद ही रिवीलिंग नजर आ रहा था।


र्फी ने ईद पर पहने ऐसे कपड़े

उर्फी ईद के जश्न में साड़ी पहने नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को उनके दोस्त ने ही हैंड प्रिंट किया था। इसके साथ उर्फी ने नीले रंग का रिवीलिंग ब्लाउज पहना था। साड़ी के साथ इस ब्लाउज का कॉम्बिनेशन तो बहुत अच्छा था। लेकिन इसके बावजूद भी वे अपनी बोल्डनेस को लेकर ट्रोल हो गईं। उन्होंने बहुत ही कम कपड़े वाला ब्लाउज पहन रखा था। जिसकी वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

उर्फी को भारी पड़ी अपनी बोल्डनेस

उर्फी ने अपने इस लुक में लाइट मेकअप किया था। साथ ही बालों को बांध रखा था। ईद लुक पर उर्फी के इस रिवीलिंग अंदाज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। लोग उनके इस लुक को लेकर काफी कुछ बोल रहे हैं। साथ ही उनके क्लीवेज को लेकर उन्हें स्लट शेम भी कर रहे हैं। ईद पर उर्फी की ये बोल्ड तस्वीरें उन्हीं के लिए भारी पड़ गईं। एक ट्रोलर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए कहा कि 'ईद और ऐसे कपड़े'। लेकिन इस बार भी ट्रोलर्स की बातों से उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment