....

हैदराबाद में जेपी नड्डा का रोड शो

  शनिवार से हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू होने जा रही है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सहित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रयी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में रोड शो किया और पार्टी की शक्ति का प्रदर्शन किया। इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जनता मौजूदा सरकार से ऊब चुकी है और परिवर्तन चाहती है।


क्या है कार्यक्रम

2 जुलाई की शाम 4 बजे से बीजेपी राष्ट्रीय कार्यसमिति शुरू होगी। राष्ट्रीय कार्यसमिति के 340 डेलीगेट्स के साथ प्रधानमंत्री मोदी पूरे समय हर बैठक और हर सत्र में रहेंगे। 3 जुलाई को शाम 4 बजे राष्ट्रीय कार्यसमिति समाप्त होगी और उसके बाद प्रधानमंत्री जी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी।

क्या होगा एजेंडा?

इसके बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी के नेताओं ने बताया कि यह एक बड़ी और अहम बैठक होगी और इसमें आनेवाले दिनों के लिए पार्टी की कार्ययोजना पर विचार किया जाएगा। आपको बता दें कि पिछले 18 साल में ये पहला मौका है, जब हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। कार्यकारिणी बैठक के दौरान तेलंगाना में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के अलावा 2024 में प्रस्तावित लोकसभा चुनावों के मद्देनजर रणनीति तैयार की जाएगी।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment