....

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेत्तर की हत्या पर सियासत गर्मायी

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेत्तर की हत्या पर सियासत भी गरमा गई है। उदयपुर में कन्हैयालाल की घटना से तार जुड़े होने के संकेतों के बीच केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मामले की राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA से जांच कराने का अनुरोध किया है। वहीं, कर्नाटक की बसवराज बोम्मई सरकार अभी तक खामोश ही है। पुलिस जांच के आदेश जरूर दिए गए हैं लेकिन राष्ट्रीय एजेंसी से जांच पर सरकार राज्य सरकार अभी तक चुप्पी साध रखी है।


केंद्रीय मंत्री ने गृह मंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावर जिस बाइक से आए थे उस पर केरल का नंबर प्लेट लगा था। जिसके बाद यह तो साफ है कि हमलावर केरल से आए थे। घटनास्थल से केरल काफी नजदीक भी है। संभवत: यह इस्लामिक कट्टरपंथियों की ओर से शांति व्यवस्था को बिगाड़ने का एक प्रयास है। 

कट्टरपंथी ग्रुपों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिहादियों की ओर से इस तरह की यह पहली घटना नहीं हुई है, इससे पहले भी ऐसी घटनाएं देखने को मिली हैं और भविष्य में भी हो सकती हैं। उन्होंने कहा है कि मैं आपने अनुरोध करता हूं कि आप इस मामले में जरूरी कदम उठाएं और पीएफआई और एसडीपीआई और कट्टरपंथी ग्रुपों के खिलाफ कार्रवाई कार्रवाई करें।  

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment