....

संजय राउत को ईडी ने हिरासत में लिया , घर से मिले 11.5 लाख रुपये

 शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पात्रा चॉल जमीन मामले (Patra Chawl land scam case) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया है। कई समन के बाद जब संजय राउत पेश नहीं हुए तो ईडी के अधिकारी एक्शन में आए और उनके निवास पर छापा मारा। ईडी की एक टीम रविवार सुबह संजय राउत के मुंबई स्थित निवास पर पहुंची। कई घंटों की तलाशी और पूछताछ के बाद संजय राउत को हिरासत में ले लिया गया। ताजा जानकारी के मुताबिक उनके घर से साढ़े 11 लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं। ईडी के मुताबिक संंजय ने इन पैसों का कोई हिसाब नहीं दिया।


संजय राउत ने ईडी की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया और कहा कि मेरे खिलाफ झूठी कार्रवाई हुई है, लोगों को मार-पीटकर झूठे सबूत बनाए जा रहे हैं। ये सिर्फ महाराष्ट्र और शिवसेना को कमजोर करने के लिए है लेकिन महाराष्ट्र और शिवसेना कमजोर नहीं होगी। संजय राउत झुकेगा नहीं और पार्टी भी नहीं छोड़ेगा।

तीन जगह ईडी की छापेमारी

पात्रा चॉल जमीन मामले (Patra Chawl land scam case) ईडी की टीमों ने एक साथ तीन स्थानों पर छापा मारा। संजय राउत के निवास के अलावा मुंबई में एक अन्य स्थान पर भी कार्रवाई हुई। संजय राउत के दादर स्थित फ्लैट पर भी कार्रवाई हुई, जबकि भांडूप में भी एक स्थान पर छापा पड़ा है।

भाजपा हुई हमलावर

संजय राउत के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के बीच भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा नेताओं राम कदम और किरीट सोमैया नहीं कहा है कि यदि संजय राउत ने कुछ गलत नहीं किया है तो उन्हें जांच में सहयोग करना चाहिए।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment