....

भितरघात करने वाले कांग्रेस प्रवक्ता ब्रजेश पांडे निष्कासित

 विपक्षी पार्टी के साथ मिलकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे प्रदेश प्रवक्ता ब्रजेश पांडे को छह साल के लिए सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। पार्टी को लगातार पांडे के विरुद्ध अनुशासनहीनता की शिकायत प्राप्त हो रही थी। इस आधार पर यह कदम उठाया गया है।


प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के स्पष्ट निर्देश हैं कि चाहे कोई भी हो, पार्टी विरोधी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पांडे विपक्षी पार्टी के साथ तालमेल बनाकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे थे। इस आधार पर उन्हें पार्टी की सदस्यता से छह वर्ष के लिए निष्कासित कर इसकी सूचना जिला शहर कांग्रेस कमेटी रीवा को भी दे दी है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने भाजपा पर आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्याश्ाी बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने पत्रकारवार्ता में कहा कि इंदौर, सागर, टीकमगढ़ सहित अन्य नगरीय निकायों में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को टिकट दिया है। जिन्होंने इन्हें टिकट देने की अनुशंसा की, उनके नाम अब तक भाजपा ने सार्वजनिक नहीं किए हैं। इससे साफ होता है कि भाजपा कुछ व्यक्तियों का टिकट काटकर जनता को भ्रमित करना चाहती है पर मतदाता समझदार है और चुनाव के माध्यम से अपनी भावना प्रकट करेगा।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment