....

ज्योति सक्सेना का यह लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 ज्योति सक्सेना अपने आकर्षक लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अपने करिश्मे और शानदार उपस्थिति से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चकित कर दिया है, क्योंकि वह एस फैशन डिजाइनर काजल अग्रवाल के लिए शो स्टॉपर बन गई। अभिनेत्री के रैंप की पहल स्वच्छ भारत अभियान और सेव द गर्ल चाइल्ड के सामाजिक कारणों के लिए थी। जिसे भारत आइकन अवार्ड्स 2022 द्वारा दर्शाया गया था। कारणों को अपना समर्थन देने के साथ, इस स्टनर ने हमारे दिलों पर राज कर दिया है अपने आश्चर्यजनक रूप और रैंप पर शानदार वॉक से|


ज्योति सक्सेना का शानदार लुक

ज्योति सक्सेना ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने कामुक लेकिन शालीन वॉक से रैंप पर आग लगाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने काजल अग्रवाल के सी ग्रीन कलर में इंडो-वेस्टर्न लेहेंगा चुना, जो विशेष रूप से सोने और चांदी की ज़री, रेशम और कटे हुए मोती के साथ हाथ से बनाया गया था। लेहेंगा इतनी सुंदरता से बनाया गया था की अभिनेत्री ने पहनने के बाद उनका लुक एकदम निखर के आया। यह पोशाक इतनी बहुमुखी है कि आप इसे विभिन्न अवसरों के लिए कई तरीकों से स्टाइल कर सकते हैं| बालों के बारे में बात करे तो, उन्होंने इसे एक कर्ली बन बांधा और आठ बैंग्स खुले छोड़े | मेकअप में उन्होंने पूरी तरह मिश्रित बोल्ड आईशैडो के साथ winged आईलाइनर, गुलाबी गाल किए थे। उन्होंने अपने पूरे लुक को अति सुंदर 3 परतों वाले कुंदन नेकपीस में पूरा किया, जो उसके चेहरे को चकाचौंध कर रहा था। उनकी रैंप वाॅक देख सभी लोग उनसेे काफी इंप्रेस हो रहे थे।

डिजाइनर काजल अग्रवाल के लिए शो स्टॉपर ज्योति

अभिनेत्री ने कहा, "मैं अपनी प्रिय सखी काजल अग्रवाल के लिए शो स्टॉपर के रूप में चलने के लिए काफी खुश हूं।" मैंने जो पोशाक पहनी थी, वह वाकई शानदार थी। समाज के कल्याण के लिए चलना हमेशा से मेरी पहल रही है और बेटी बचाओ अभियान के लिए चलने मुझे मिला, मैं आभारी हूँ। मैं बहुत खुश थी क्योंकि मुझे दर्शकों से ढेर सारा प्यार और प्रशंसा मिली थी। मैं ऐसे और अवसरों की प्रतीक्षा कर रही हूं। अभिनेत्री ने कहा, "भारत आइकॉन अवार्ड्स का दिल से शुक्रिया, जिन्होंने मुझे इन कारणों का समर्थन करने का मौका दिया, जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं।" वर्कफ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment