....

रकुलप्रीत सिंह ने पसूरी गाने पर किया सिजलिंग डांस

 बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के चर्चे साउथ से लेकर बाॅलीवुड तक होते हैं। बड़े पर्दे पर अपनी बेहतरीन अदाओं का जलवा बिखेरने वाली रकुलप्रीत सिंह फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। रकुलप्रीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस के साथ अपनी तरह-तरह की फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है। रकुलप्रीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर उनके कथित बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने भी कमेंट किया है।


पसूरी गाने पर अपनी अदाएं बिखेरी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे ट्रेडिंग सॉन्ग पसूरी पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में को-आर्ड एथनिक ड्रेस पहन रखी है। जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। सिंपल लुक के साथ उनका ये डांस उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अपना वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ‘मेरे लेटेस्ट फेवरेट गाने के लिए मैं कुछ ऐसा फील कर रही हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने अपने डांस कोरियोग्राफर को टैग करते हुए धन्यवाद भी कहा।

जैकी भगनानी ने भी किया कमेंट

रकुलप्रीत सिंह का यह शानदार डांस हर किसी को काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके डांस मूव्स और खूबसूरत लुक की तारीफ कर रहे हैं। कोई उनके डांस की तारीफ कर लाजवाब बता रहा है तो कोई रकुल के लुक्स देख दिवाना हो रहा है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘वाओ।’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘वाह माइंड ब्लोइंग रकुल।’ फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी रकुल की डांस परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं। कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने भी रकुल की इस वीडियो पर ‘हार्ट’ इमोजी कमेंट किया है। इसके साथ ही उनके कथित बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने भी रकुल के डांस मूव्स की तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा कि ‘क्या आप मुझे भी ये सिखा सकती हैं?’

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment