....

फिल्म को लेकर ट्रोल हो रहे हैं Akshay Kumar

  बॉलीवुड के हिट-मशीन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कल यानी मंगलवार को ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर में बड़े भाई यानी अक्षय का अपनी बहनों के लिए प्यार और बलिदान दिखाया गया है. वहीं, फैंस भी ट्रेलर को काफी प्यार दे रहे हैं. हालांकि, फिल्म में खिलाड़ी कुमार के लुक की वजह से कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल, लोग हर फिल्म में अक्षय के एक ही मूंछ वाले लुक को देख-देख कर परेशान हो चुके हैं. कई यूजर्स ने कहा है कि अक्षय अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट्स क्यों नहीं कर रहे हैं जैसा कि वो अपनी एक्टिंग में करते हैं. 

अक्षय कुमार के कई फैंस ने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र किया है कि 'रक्षा बंधन' में अक्षय का लुक उन्हें उनकी पिछली फिल्मों जैसे 'जॉली एलएलबी', 'गोल्ड' और 'सम्राट पृथ्वीराज' की याद दिला रहा है. क्योंकि इस फिल्म में भी खिलाड़ी कुमार मूंछों में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर पर अपना रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा- 'बाकी सब तो ठीक है, सेम लुक क्यू है हर मूवी में. जॉली एलएलबी, टॉयलेट एक प्रेम कथा, गोल्ड, बेल बॉटम में भी यही था'. एक और यूजर ने लिखा- 'क्या भैया, आजकल जब लोग रियलिस्टिक लुक रखते हैं, लुक्स पर बहुत ध्यान देते हैं, तुमने फिर वही खेल कर दिया. घर में पुरानी मूंछ पड़ी थी लगा ली. भैया पैसा कमाने के चक्कर में फैंस को शर्मिंदा करते हुए शर्म नहीं आती? बिना मूंछ के भी ये रोल हो सकता था.' 


लोगों का रिएक्शन देखकर एक बात तो तय है कि अक्षय अपनी नई फिल्म 'रक्षा बंधन' में अपने लुक से लोगों को इम्प्रेस नहीं कर पाए हैं. खैर आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज हुआ है जिसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. जैसा कि नाम से पता चलता है, फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर बेस्ड है. भाई अपनी बहनों की शादी होने तक खुद की शादी करने से इंकार कर देता है. ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment