.....

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ ने उत्तराखंड में पन्ना के 22 श्रद्धालुओं की मौत पर जताया दुख

 उत्तराखंड में हुए बस हादसे में मारे गए मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शोक जताया है। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तीर्थयात्रियों की मृत्यु बेहद दुखद और पीड़ा देने वाली है। गौरतलब है कि उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में एनएच-94 पर रविवार देर शाम एक बस गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 22 लोगों के मरने की सूचना है। यह बस मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से तीर्थयात्रियों को लेकर गई थी।


 कुल 40 लोग थे सवार

बताया जाता है कि यह बस मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से उत्तरकाशी गई थी। इसमें कुल 40 यात्री सवार थे। बस यमुनोत्री के नेशनल हाईवे डामटा के पास हुआ है। हादसे की सूचना आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया। उन्होंने टि्वटर पर लिखा कि उत्तराखंड में चारधाम की तीर्थयात्रा पर यमुनोत्री धाम जा रही बस के खाई में गिरने से मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के तीर्थयात्रियों की मृत्यु बेहद दुखद, पीड़ाजनक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

कमलनाथ ने भी जताया दुख
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी मृतकों को श्रद्धांजलि दी है। कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा कि उत्तराखंड के उत्तरकाशी में मप्र के पन्ना जिले के तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से कई तीर्थयात्रियों की मृत्यु होने और 6 के गंभीर रूप से घायल होने का दुखद समाचार है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment