.....

राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भोपाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं को देंगे मिशन 2023 के टिप्स

  भोपाल । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक जून को भोपाल में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस सम्मेलन में मंडल अध्यक्षों और प्रदेश के पदाधिकारियों को मिलाकर 5679 कार्यकर्ता बुलाए गए हैं। सम्मेलन के बाद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक एवं प्रदेश के मंत्रिमंडल की परिचय बैठक भी आयोजित होगी। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जबलपुर रवाना हो जाएंगे।


यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में मीडिया के समक्ष दी। भोपाल में आयोजित इस सम्मेलन में नड्डा कार्यकर्ताओं को मिशन 2023 के जीत के लिए टिप्स भी देंगे।

शर्मा के मुताबिक एक, दो और तीन जून को प्रदेश के संगठनात्मक दौरे पर आ रहे हैं। उनके दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में व्यापक उत्साह है और सभी कार्यकर्ता उनके स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लगातार देश में भारतीय जनता पार्टी को उंचाईयों तक पहुंचाया है और उनके नेतृत्व में भाजपा द्रुतगति से आगे बढ़ रही है।

जबलपुर में होगा युवा संवाद

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एक जून की शाम को जबलपुर पहुंचेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद उनका महाकोशल में यह पहला दौरा है और कार्यकर्ता उनका ऐतिहासिक स्वागत करेंगे। वे जबलपुर के एक बूथ एवं एक मंडल की कार्यसमिति बैठक को प्रत्यक्ष रूप से संबोधित करेंगे। जिसके पश्चात कोर ग्रुप की बैठक भी आयोजित होगी। उन्होंने कहा कि ठाकरे जी के जन्मशताब्दी वर्ष के अंतर्गत यूथ कनेक्ट का अभियान चल रहा है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment