.....

नेपाल के नाइटक्लब में 'पार्टी' करते दिखे राहुल गांधी

  भारतीय जनता पार्टी के I-T प्रभारी ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कथिततौर पर एक नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। भाजपा के I-T प्रभारी अमित मालवीय के अलावा कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी राहुल के इस वीडियो को शेयर किया है। बीजेपी सोशल मीडिया इंचार्ज मालवीय ने ट्वीट कर लिखा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे।


बिना तारीख वाले वीडियो में राहुल गांधी एक दोस्त के साथ डिम लाइट वाले नाइटक्लब में दिख रहे हैं, जिसके बैकग्राउंड में लोग लाउड म्यूजिक पर डांस कर रहे हैं। लाइव हिंदुस्तान इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। इंडिया टुडे के मुताबिक, वीडियो काठमांडू के एक लोकप्रिय नाइट क्लब में शूट किया गया था। राहुल गांधी सोमवार को नेपाल की राजधानी में अपनी पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शामिल होने के लिए मैरियट होटल में थे।

राहुल इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं। यह वीडियो इसी दौरे का बताया जा रहा है। वीडियो में वे कथिततौर पर काठमांडु में फेमस नाइटक्लब Lord of the Drinks में नजर आ रहे हैं। क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। 

वीडियो पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, "राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है। लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है। इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं।"

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी राहुल और कांग्रेस पर तंज कसा। रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment