.....

CSK मैच के दौरान स्टैंड में लड़की ने RCB फैन को किया प्रपोज

  CSK के 11वें ओवर के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कवरेज कर रहे कैमरामैन की नजरें उस दृश्‍य पर टिक गई। दर्शकों को भी यह बहुत पसंद आया। हुआ यह था कि स्टैंड में एक लड़की घुटनों के बल बैठ गई और उसने अपने बॉयफ्रेंड को एक अंगूठी के साथ प्रपोज कर दिया, जो कि RCB का प्रशंसक था। अब यह सोशल मीडिया पर बहुत वीडियो वायरल हो रहा है।


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की भिड़ंत मैदान पर हमेशा एक्शन से भरी रहती है। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी ने बुधवार (5 मई) को पुणे के एमसीए स्टेडियम में गत आईपीएल चैंपियन सीएसके को 13 रन से हरा दिया।

लेकिन मैदान के बाहर और पुणे में स्टैंड पर भी काफी एक्शन देखने को मिला। CSK के 11वें ओवर के दौरान, स्टैंड में एक लड़की घुटनों के बल बैठ गई और उसने अपने प्रेमी को एक अंगूठी के साथ प्रस्ताव दिया, जो कि RCB का प्रशंसक था।

लड़के ने प्रपोजल को स्वीकार करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया और तुरंत अंगूठी पहन ली। लड़की के प्रपोजल का वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीएसके के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने आरसीबी के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा के उसी ओवर में छक्का लगाकर इस प्रस्ताव का जश्न मनाया।

इस बीच, आरसीबी के विजेता कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि उनकी टीम को लगातार तीन हार के बाद इस जीत की जरूरत थी। उन्होंने कहा, हमें निश्चित रूप से इसकी आवश्यकता थी। हमने अच्छा कुल स्कोर किया। हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हम गेंदबाजी में बहुत अच्छे हैं। मैंने सोचा था कि 165 प्राप्त करना अच्छा होगा। फील्डिंग कमाल की थी। वास्तव में कुछ बेहतरीन कैचिंग और अच्छी गेंदबाजी थी।

उन्होंने कहा कि उनकी टीम को 'बल्लेबाजी विभाग में सुधार करते रहना' होगा। "हम चाहते हैं कि शीर्ष चार में से एक बल्लेबाजी करे। आरसीबी के हर्षल पटेल को 35 रन पर तीन विकेट के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पहले ओवर में, धीमी गेंदों को मैंने विकेट में डालने की कोशिश की, लेकिन यह बल्ले पर तैरने लगा। मैं अपनी अनुक्रमण में सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं। इस जीत के साथ आरसीबी ओवरऑल स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment