.....

चेन्नई सुपर किंग्स ने 13 रन से जीता सीजन का तीसरा मैच

  आईपीएल 2022 का 46वां मुकाबला केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया। चेन्नई ने हैदराबाद की टीम को 13 रन से हरा दिया और टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला अपने नाम किया।


इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 202 रन बनाए थे। ऐसे में 203 रन के जवाब में हैदराबाद ने 20 ओवर खेलकर 6 विकेट खोकर 189 रन बना सकी और मुकाबला 13 रन से हार गई।  सनराइजर्स हैदराबाद को पहला झटका अभिषेक शर्मा के रूप में लगा, जो 24 गेंदों में 39 रन बनाकर आउट हुए। राहुल त्रिपाठी खाता भी नहीं खोल सके, जबकि एडन मार्क्रम 17 रन बनाकर चलते बने। कप्तान केन विलियमसन 47 रन बनाकर आउट हुए। शशांक सिंह 15 और वॉशिंग्टन सुंदर 2 रन बनाकर आउट हुए। निकोलस पूरन 64 रन बनाकर नाबाद लौटे।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके के लिए गायकवाड़ ने 99 और कॉनवे ने 85 रन की नाबाद पारी खेली। गायकवाड़ सीजन के पहले शतक से एक रन से चूक गए उन्हें टी नटराजन ने आउट किया। चेन्नई को दूसरा झटका भी नटराजन ने धोनी के रूप में दिया। 20 ओवर में चेन्नई ने 2 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment