.....

COVID पॉजिटिव पाए गये दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट

 आईपीएल पर एक बार फिर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। IPL 2022 यानी इसके 15वें सीजन में ठीक 25वें मैच से पहले कोरोना वायरस से संक्रमण का पहला मामला सामने आया है। आईपीएल द्वारा जारी मीडिया अपडेट में बताया है कि दिल्ली कैपिटल्स के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट को COVID-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है और वे इस समय आइसोलेशन में हैं। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है। हाल-फिलहाल में वे टीम के साथ ट्रैवल नहीं करेंगे और कम से कम एक सप्ताह तक वे क्वारंटीन में रह सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार 16 अप्रैल को अपना अगला मुकाबला खेलना है। आपको बता दें कि अब तक IPL के 24 मुकाबले बिना किसी बाधा के खेले जा चुके हैं।


दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक अहम सदस्य के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद पूरे IPL पर कोरोना का खतरा बढ़ गया है। अभी ये जानकारी नहीं मिली है कि फिजियो पैट्रिक फरहार्ट से संपर्क में आए खिलाड़ियों में किस-किस का टेस्ट किया गया है और कितनों की रिपोर्ट आनी बाकी है। जैसा कि अब तक देखा गया है कि अगर एक सदस्य को संक्रमण हुआ, तो इसके टीम के बाकी सदस्यों में फैलने की काफी संभावना रहती है।

गौरतलब है कि भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण, आईपीएल 2020 का पूरा सीजन यूएई में खेला गया था, जबकि आईपीएल 2021 का आधा सीजन कोरोना केसों के कारण स्थगित करना पड़ा था। आईपीएल 2021 का पहला भाग भारत में खेला गया था, जबकि दूसरा भाग आईपीएल के 14वें सीजन का यूएई में आयोजित किया गया था। अब आईपीएल 2022 भी सिर्फ मुंबई और पुणे में सख्त बायो-बबल में आयोजित किया जा रहा है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment