.....

'वीआईपी मूवमेंट' की वजह से पुलिस ने उनके साथ की हाथापाई - प्रतीक गांधी

 'स्कैम 1992' और 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' जैसी वेब सीरीज़ से फेम हासिल करने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी ने रविवार को ट्वीट कर मुंबई पुलिस पर अपमान करने का आरोप लगाया। अभिनेता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अभिनेता ने मुंबई पुलिस द्वारा अपमानित होने का खुलासा किया है। अभिनेता ने बताया है कि उन्हें अपमानित किया गया, क्योंकि उन्होंने वीआईपी मूवमेंट के बीच में सड़क पर चलने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं, अभिनेता ने ये भी बताया कि पुलिस वालों ने उन्हें एक गोदाम में भी धकेल दिया था। अभिनेता के इस ट्वीट पर फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी हैं।


प्रतीक गांधी ने किया ट्वीट

प्रतीक गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुंबई WEH पर वीआईपी मूवमेंट की वजह से जाम हो गया था। मैंने शूट लोकेशन तक पहुंचने के लिए सड़क पर चलना शुरू कर दिया था और तभी पुलिस वालों ने मुझे कंधे से पकड़ लिया। उन्होंने बिना किसी चर्चा के इंतजार किए मुझे किसी संगमरमर के गोदाम में धकेल दिया।' इस ट्वीट के साथ उन्होंने हैशटैग अपमानित भी लिखा है। बता दें कि WEH मुंबई वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे है। आपको बता दें कि शनिवार को ही मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा था कि वीआईपी मूवमेंट की वजह से वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर सैंटाक्रूज़ से धारावी और माटूंगा की ओर दोपहर तीन बजे से 9 बजे तक 24 अप्रैल 2022 को ट्रैफिक स्लो रह सकता है। मुंबई वालों से गुज़ारिश है कि इन रूट्स की जगह किसी वैकल्पिक रूट का प्रयोग करें।"

यूजर्स भी कर रहे हैं कमेंट

प्रतीक गांधी के इस ट्वीट पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने अभिनेता के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहर का दौरा कर रहे हैं और इसी वजह से ऐसा हो सकता है।' वहीं प्रतीक ने भी इस यूजर के कमेंट का जवाब दिया है। अभिनेता ने लिखा, 'उप्स, मुझे पता नहीं था।' वहीं एक और यूज़र ने लिखा, "हर बार रिस्क है तो इश्क है, नहीं होता मोटा भाई।" इस पर प्रतीक गांधी ने गंभीरता से जवाब दिया और कहा, "भाई कोई रिस्क नहीं बस काम पे जा रहा था।"

‘फुले’ में नजर आने वाले है प्रतीक

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रतीक गांधी फिल्म 'फुले' में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रतीक गांधी के साथ पत्रलेखा भी नजर आएंगी। फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है। फिल्म में प्रतीक 'ज्योतिबा फुले' और पत्रलेखा 'सावित्री फुले' के किरदार में होंगी। इसके अलावा, प्रतीक गांधी के पास विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज के साथ भी एक प्रोजेक्ट है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment