.....

उर्फी जावेद ने फिर पहनी अजीब ड्रेस

 उर्फी जावेद को एक बार फिर एक अनोखे बोल्ड आउटफिट में देखा गया। इंस्‍टाग्राम अपलोड की गई एक रील में उर्फी ने जो पहना है वह जंजीरों और तालों का एक सेट प्रतीत होता है। यह टॉप पूरी तरह से बैकलेस है जिसमें केवल चेन उसके गले में है और लटक रही है। उन्होंने टॉप को ब्लैक रिस्क स्कर्ट के साथ मैच किया। उन्होंने सफेद हाई हील्स और कुछ ब्लश से भरा मेकअप पहनकर आउटफिट को पूरा किया।



इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर जहां यह रील वायरल हुई, वहीं कई यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने के लिए सामने आ गए। एक यूजर ने कहा, 'आ गई गालियां खाने'। एक अन्य यूजर ने कहा, 'इसको कोई जेल में क्यों नहीं डाल देते हैं...। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, “इंडियन कल्चर को बदनाम कर रही है या लड़की इसको तो जेल में डाल देना चाहिए बेशरम लड़की”, दूसरे ने कहा, “इस को भाव देना बंद करो अब”।

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने 2021 में करण जौहर की मेजबानी वाले शो में आने के बाद से कुछ बड़े फैन्‍स हासिल किए हैं। उर्फी वर्तमान में अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए ज्‍यादा फेमस हो गईं हैं। यह अभिनेत्री फैशन उत्साही भी है और वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सिजलिंग तस्वीरें साझा करती हैं।

खैर, ऐसा लगता है कि उर्फी को इस बात की कोई परवाह नहीं है कि ट्रोल उनसे क्या कहते हैं! वे लगातार अपने वीडियो और फोटोज पोस्‍ट करती रहती हैं। बीते दिनों लगातार ट्रोल होने की बात करते हुए उर्फी ने कहा था, 'लगातार ट्रोलिंग की वजह से और वो भी इतनी हिम्‍मत पाती हैं। इसने मुझे और अधिक आत्मविश्वासी बना दिया है! और फिर भी, ये ट्रोल ऐसे लोग हैं जिन्हें मैं जानती भी नहीं हूं। और अगर मैं लोगों की टिप्पणियों से परेशान हो जाती हूं कि मुझे पता भी नहीं है तो मैं कैसे बचूंगी”


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment