....

कासगंज में PM मोदी की विशाल चुनावी जनसभा, कहा - अयोध्या में लता मंगेशकर के नाम पर होगा चौराहा

 आज उत्तर प्रदेश के कासगंज में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा हो रही है। इस मौके पर उमड़ी विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने डबल इंजन सरकार के तहत प्रदेश में हुए विकास और योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कल यूपी में पहले चरण का मतदान पूरा हुआ है। लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने के लिए, यूपी के विकास के लिए, भारी मात्रा में कमल को वोट दिया है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में साल 2017 के बाद विकास कार्य बहुत तेजी से हुआ है। उन्होंने ये भी ऐलान किया कि अयोध्या में लताजी के नाम पर एक चौराहे का नामकरण किया जाएगा।


पीएम मोदी के संबोधन की अहम बातें

  • यहां कई ज़िलों से आप लोग डबल इंजन की सरकार को आशीर्वाद देने आए हैं। मेरी नज़र जहां तक पहुंचती है, उससे भी आगे तक लोग ही लोग नज़र आ रहे हैं।

  • परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी तो भरी लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की। गरीब का जीवन आसान बने, ये लोग न पहले चाहते थे, न आज चाहते हैं।
  • ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे। लेकिन गरीबों की सरकार ने इन्हें सफल नहीं होने दिया।
  • अयोध्या में चौराहे का नाम लता मंगेशकर के नाम पर किया जाएगा। मैं समझता हूं जो भी राम मंदिर के दर्शन के लिए आएगा, वो यहीं से निकलेगा तो लता मंगेशकर जी के भजन भी याद आएंगे और उनके लिए गर्व भी होगा।

इस जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या मे राम जन्मभूमि की तरफ जाने वाले एक प्रमुख चौराहे का नाम भी भारत रत्न लता मंगेशकर के नाम पर होना चाहिए। ये हमारा संकल्प है। हम इस रूप में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment