....

सौम्या टंडन ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ब्रालेट पहन दिए ऐसे पोज, फैंस के उड़े होश

 टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को घर-घर में पहचाना जाता है। बेहद सुंदर सौम्या ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। खासतौर पर टीवी शो 'भाभी जी घर पर है' से दर्शकों की चहती बन गई। हालांकि इस शो को छोड़ने के बावजूद लोग अब भी उन्हें 'अनीता भाभी' के नाम से पुकारते हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

फिलहाल सौम्या टंडन एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं।

ब्रालेट पहन दिए पोज

सौम्या टंडन को वीडियो में ब्रालेट और लूज पैंट्स पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप किया है। वीडियो की शुरुआत में अभिनेत्री अपने बालों को लहराती हुई पोज दे रही हैं। कुछ जगहों पर उनके बाल बंधे हुए हैं। इस लुक में सौन्या टंडन ग्लैमरस दिख रही हैं। फैंस को भी उनका अंदाज पसंद आया है।

परिवार को दे रही समय

बता दें सौम्या टंडन कुछ समय से अपना वक्त परिवार के साथ बिता रही हैं। 2019 में वह एक बच्चे की मां बनी। इसे बाद से अपने बेटे की परवरिश में बिजी हैं। मां बनने के बाद उन्होंने शो भाभी जी घर पर है में वापसी की थीं, लेकिन कुछ समय में बाद शो को अलविदा कह दिया।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment