.....

मंत्री सखलेचा से चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधि-मंडल ने की भेंट

 भोपाल : सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्यम तथा विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा से सोमवार को भोपाल के चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधि-मंडल ने मुलाकात की और व्यापार तथा उद्योग संबंधी विषयों पर चर्चा की। मुलाकात में मंत्री सखलेचा ने उद्योगों एवं व्यापारियों को केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत कराया।


हमारी सरकार हर वर्ग को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध

मंत्री सखलेचा ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा व्यापार एवं उद्योग के क्षेत्र में कई कल्याणकारी योजनाएँ चलाई जा रही है, जिससे युवा वर्ग के साथ ही हर वर्ग को सशक्त बनाते हुए रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है। सखलेचा ने कहा कि सरकार व्यापारी, इंडस्ट्री क्लस्टर एवं उद्यम संबंधी योजनाओं, निम्न ब्याज दरों पर सब्सिडी के साथ आसानी से ऋण उपलब्ध कराने प्रतिबद्धता के साथ कई नवाचार कर रही है। चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष तेजकुलपाल सिंह ने मंत्री सखलेचा से आग्रह किया कि उद्यमियों एवं व्यापारियों के हित में यदि सरकार की ओर से चेम्बर ऑफ कॉमर्स के 5 हजार सदस्यों के साथ कोई आयोजन किया जाता है तो यह बहुत ही लाभदायक होगा। इससे व्यापार जगत लाभान्वित होगा। आयोजन के माध्यम से सरकार की हर योजनाओं की जानकारी एवं उससे होने वाले लाभ उद्यमी वर्ग के निचले हिस्से तक पहुँचेगा।

चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधि-मंडल में उपाध्यक्ष सुनील जैन, कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार बांगड़, कार्यकारिणी सदस्य सीए वैभव जैन, रोहित जैन, दीपक पसारी, सीए अंशुल अग्रवाल और सुलभ मित्तल उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment