....

अर्जन बाजवा की Amazon पर रिलीज वेबसीरीज 'बेस्टसेलर' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं

अभिनेता अर्जन बाजवा हिंदी सिनेमा में एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपने चार्म, इंटेंसिटी और दमदार परफॉर्मेंस से लाखों दिलों को जीता है। लड़के तो उनके फैन हैं ही, पर लड़कियां भी उनकी ग्रे आईज और स्माइल की दीवानी हैं। अर्जन की बेस्टसेलर अभी पिछले हफ्ते ही अमेजॉन पर रिलीज़ हुई है, और अब उनके फैंस उनकी दमदार परफॉर्मेंस और लुक पर भी कायल हुए जा रहे हैं। कई नामचीन क्रिटिक्स ने बेस्टसेलर की जमकर सराहना की, और उनकी परफॉर्मेंस ने लोगों के दिलों पर एक छाप छोड़ दी हैं।

वेबसीरीज Bestsellar की कहानी कुछ इस तरह से है। अर्जन बाजवा एक बहुत बड़े और नामचीन राइटर हैं जिनका नाम ताहिर वज़ीर। एक दिन ताहिर वज़ीर एक कॉफी शॉप में पहुंचते हैं, जहां उनकी मुलाकात होती है श्रुति हसन से जो बताती है कि वो उनकी बहुत बड़ी फैन है। और बस यहीं से शुरू हो जाता है खेल। श्रुति के हाथ में चोट के निशान देखकर ताहिर उनके दर्द पर किताब लिखना शुरू करते हैं। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जो ताहिर पर शक करने पर मजबूर कर देती है। ताहिर के करीबियों का खून होने लगता है, उनपर अटैक होने लगते हैं। इन सारी घटनाओं के बीच एंट्री होती है मिथुन चक्रवर्ती की, जो सीरीज़ में असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस का किरदार निभा रहे हैं। वो इन सारी कड़ियों को जोड़ते हैं और छानबीन करते हैं।

अर्जन कहते हैं "बेस्टसेलर में मेरे परफॉर्मेंस को मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं। मुझे लोगों के सराहनीय मैसेज और कॉल्स आ रहे हैं, जिसने न सिर्फ मुझे अभिभूत किया है बल्कि इसने मुझे और भी अच्छा परफॉर्म करने के लिए प्रोत्साहित किया है। ताहिर का किरदार निभाना इसीलिए संभव हुआ क्योंकि शो के मेकर्स और मेरे को स्टार बहुत ही सपोर्टिव थे। मैं सभी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने ताहिर वज़ीर को इतना प्यार दिया।" अर्जन की इस दमदार परफॉर्मेंस को देखने के बाद उनके फैंस निश्चित रूप से आनेवाले समय में उन्हें इस तरह की थ्रिलर सीरीज या फिल्म्स में देखना जरूर पसंद करेंगे



 

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment