....

अतरंगी आउटफिट छोड़ उर्फी जावेद ने ग्रीन सूट में लूटा फैंस का दिल

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह आए दिन अजीबो-गरीब आउटफिट्स में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से चर्चा का हिस्सा बन जाती हैं. वह अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं जिसकी वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. उनके ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से कई लोग उन्हें टोकते रहते हैं मगर उर्फी को किसी की बातों का फर्क नहीं पड़ता है. वह हमेशा अपने मन की करती हैं. अतरंगी कपड़े पहनने वाली उर्फी ने इस बार ट्रेडिशनल अवतार फैंस को दिखा दिया है. जिसे देखने के बाद फैंस उनपर अपना दिल हार बैठे हैं.



उर्फी ने इस बार अतरंगी कपड़े छोड़ ग्रीन कलर के सूट में वीडियो शेयर की है. जिसमें वह अपना दुपट्टा संभालती नजर आ रही हैं. उर्फी सिंपल से लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस लुक से कोई नजर नहीं हटा पा रहा है और उनकी ढेर सारी तारीफ कर रहे हैं.

फैंस हुए दीवाने

उर्फी ने पार्क में अपना ये वीडियो शूट करवाया है. उन्होंने ग्रीन सूट के साथ झुमके पहने हुए हैं. खुले बाल और सिंपल मेकअप. उर्फी के फैंस उनकी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. उर्फी के पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- बहुत सुंदर लग रही हो.  वहीं दूसरे ने लिखा- हाय, साथ में फायर इमोजी पोस्ट की.

वर्कफ्रंट की बात करें उर्फी के हाल ही में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं. उनके ये गाने रिलीज होते ही वायरल हो गए हैं. उर्फी के म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अतरंगी अंदाज में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्फी को रील्स बनाने का काफी चौक है. वह आए दिन ट्रेंडिंग गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाती रहती हैं.


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment