.....

जावेद अख्तर कलाकारी न करें तो अच्छा रहेगा-डा. नरोत्तम मिश्रा

 भोपाल। । गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा चूक पर दिए बयान की निंदा करते हुए कहा कि वे एक कला जगत से आते हैं, उसी पर ध्यान दें। कलाकारी न करें तो अच्छा रहेगा। वे मंगलवार को मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे।

डॉ मिश्रा ने कहा कि सच तो यह है कि जावेद अख्तर जैसे लोग टुकड़े टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के सदस्य हैं इसलिए समय-समय पर इस तरह की बयानबाजी करते हैं। गुजरात में गोधरा कांड होता है, मुंबई में बम धमाके होते हैं, तब जावेद अख्तर का मुंह क्यों नहीं खुलता है। जब देश या प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोलना हो तो अख्तर साहब सामने आ जाते हैं।इससे उनकी कलई खुल रही है।

अख्तर ने बयान दिया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद पर काल्पनिक बताए जा रहे खतरे पर चर्चा करने के लिए राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से मुलाकात की। जबकि, वे बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठे थे और बाडीगार्ड ने उन्हें घेरा हुआ था। उन्होंने बीस करोड़ भारतीयों पर नरसंहार के खतरे पर एक शब्द भी नहीं कहा।

कांग्रेस देश के लिए दीमक की तरह

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस देश के लिए और दिग्विजय सिंह जैसे नेता कांग्रेस के लिए दीमक की तरह है। दिग्विजय सिंह तो प्रदेश में कांग्रेस को ही चट कर गए हैं। आज जो जर्जर और लड़खड़ाती कांग्रेस दिख रही है, वह इन्हीं की देन है। कांग्रेसी भले ही न कह पा रहे हों कि दिग्गी जैसे लोग दीमक की तरह कांग्रेस को चाट रहे हैं लेकिन हकीकत यही है। एक समय मजबूत रही कांग्रेस को इन्होंने जर्जर हालात में पहुंचा दिया हैं। लगता है वह कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील ठोक कर ही मानेंगे। गृह मंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जैसे राष्ट्रवादी व सेवाभावी संगठन के खिलाफ दिग्विजय सिंह जैसे नेता हमेशा से बयान देते रहते है लेकिन इससे कोई फर्क नही पड़ता है। देश की जनता सच जानती है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment