....

सी एम हाउस का घेराव करेंगे युवा कांग्रेस के कार्यकता

 भोपाल: प्रदेश युवा कांग्रेस कल CM House  का घेराव करने जा रही है।  इस प्रदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास और प्रदेश प्रभारी कृष्णा अल्वारू भी शामिल होंगे। उनके सामने अपनी ताकत दिखाने के लिए युवा कांग्रेस ने प्रदेश भर से युवाओं को भोपाल बुलाया है।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर से प्रदर्शन शुरू होगा। जहां पर पहले सभा होगी। जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी संबोधित करेंगे। इसके बाद रैली के रूप में युवा कांग्रेस विधानसभा की ओर जाएंगे।


हर जिला अध्यक्ष को दिए हैं निर्देश 

बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई और भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ होने वाले इस प्रदर्शन में हर जिला अध्यक्ष को ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को लाने के निर्देश दिए गए हैं। हर जिले और ब्लॉक से कार्यकर्ताओं को भोपाल लाने का टारगेट भी दिया गया है।

 पहले विधानसभा का घेराव करना था 

युवा कांग्रेस पहले विधानसभा का घेराव करने वाली थी।  विधानसभा का मानसून सत्र चार दिन का था, लेकिन मंगलवार को ही विधानसभा का अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी। विधानसभा सत्र स्थगित होने के चलते युवा कांग्रेस ने अब अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए CM House के घेराव करने का तय किया है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment